Deadpool 3 release date in India, Cast, Budget and More; जल्द ही Deadpool & Wolverine होगी थिएटर में रिलीज

Deadpool 3 release date in India- Deadpool फिल्म Marvel प्रोडक्शन हाउस की ही एक फिल्म है और यह फिल्म उन फिल्मों मेंं से एक है जिन्हे लोग देखना बहुत पसंद करते है आपकी जानकारी के लिए बतादें कि डेडपूल फिल्म के पिछले दो पार्ट आ चुके है और यह एक नया और अगला पार्ट है। डेडपूल के इस नए पार्ट Deadpool & Wolverine या Deadpool 3 में कई सारे कैरिक्टर होने वाले है।

Deadpool & Wolverine 26 July को सिनेमा घरों में रिलीज हो जाएगी और आप इसको जल्द ही थिएटर में इन्जॉय कर पाएंगे। इस मूवी के बारे मेंं सभि जानकारी के लिए आर्टिकल को अंत तक पूरा पड़ें।

Deadpool 3 release date in India-

इस फिल्म के लिए सभी लोगों का एक ही सवाल है जो है इसके ट्रैलर और रिलीज डेट की जानकारी, आपकी जानकारी के लिए बतादें तो यह फिल्म थिएटर में 26 जुलाई को रिलीज कर दी जाएगी और इस मूवी का टीज़र यूट्यूब पर हिन्दी व इंग्लिश दोनों में कुछ समय पहले ही आ चुका है आप उसे इस यहाँ से देख सकते है-

जिन लोगों को नहीं पता उन्हे हम बतादें कि इस मूवी से पहले डेडपूल के और भी पार्ट आ चुके है और यह फिल्म का टीज़र अभी कुछ घंटों पहले 12 फरबरी को रिलीज किया गया है।

Deadpool Movies-

डेडपूल फिल्मों बहुत पहले से चलती आ रही है और ये मार्वल प्रोडक्शन हाउस के अन्डर में रिलीज की जाती है अगर हम डेडपूल की सभी फिल्मों को एक बार देखे-

  • Deadpool (2016)
  • Deadpool 2 (2018)
  • Deadpool & Wolverine (2024)/ Deadpool 3
Deadpool and Deadpool 2

Deadpool & Wolverine जिसको लोग Deadpool 3 भी बोल रहे है यह डेडपूल सीरीज का एक नया पार्ट है

Deadpool 3 (Deadpool & Wolverine)Cast-

Deadpool & Wolverine की कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में कई सारे ऐक्टर और कैरिक्टर है

Ryan Reynolds–>Wade Wilson / Deadpool
Hugh Jackman–>Logan / Wolverine
Morena Baccarin–>Vanessa
Jennifer Garner–>Elektra
Matthew Macfadyen
Source- fr.techtribune.net

इनके अलावा इस मूवी में कई अन्य भी कास्ट है जो आपको फिल्म में देखने को मिलेगी और जैसा इस फिल्म को दिखाया जा रहा है आशा यही है कि यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ सकती है।

Deadpool 3 Director-

Deadpool 3 को मशहूर डायरेक्टर Shawn Levy ने डायरेक्ट कीया है और इस मूवी में काफी सारे एक्शन सीन भी भरे पड़ें है डायरेक्टर Shawn की खुदकी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है जिसका नाम है 21 Laps Entertainment । Shawn को ऑस्कर के लिए भी नोमीनटे किया जा चुका हु आप इससे ही अंदाज लगा सकते है कि ये कितने हिट मूवीज देते है।

Shawn Levy काफी सारी अन्य मूवी भी डायरेक्ट की है जैसे- Free Guy, Real Steel, Night at the Museum, The Adam Project, Real Steel 2 etc. इनके अलावा इन्होंने कई सारी मूवी भी डायरेक्ट की है जो कि सूपरहिट है।

Deadpool 3 Budget-

Hollywood Sunday’s की रिपोर्ट के अनुसार Deadpool 3 Budget के लिए एक अच्छी कीमत खर्च की गई है इस मूवी के प्रोडक्शन के लिए $250 million तक का बजट गया है

अब देखने वाली बात ये है कि यह मूवी अपनी पिछली मूवीज की तरह हिट जाकर अपने बजट से ज्यादा कमाएगी या नहीं।

आशा है आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा ऐसे ही और आर्टिकल पड़ने के लिए  newsmakers360.com से जुड़े रहे।

Heeramandi Release Date, Teaser And Cast : इन दिनों होगी ये सीरीज रिलीज – Newsmakers360.com

ये भी पड़े-

Leave a comment