Site icon newsmakers360.com

Dunki Movie Release Date On OTT: कब और कहाँ देखे जाने पूरी खबर

Dunki Movie Release Date On OTT

Dunki Movie Release Date On OTT: जैसा कि आपको पता है कि शाहरुख खान की मूवी Dunki रिलीज हो चुकी है और बहुत लोगों ने उस फिल्म को थिएटर में देखा हुआ है पर जिन्होंने ये फिल्म अभी तक नहीं देखी है तो शाहरुख खान व जो फिल्मों के शौकीन है उनको हम बताना चाहेंगे कि अब आप इस मूवी को ott पर भी देख पाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बातादें कि Dunki फिल्म 15 फरबरी को Netflix पर रिलीज हो चुकी है आप इस फिल्म को आराम से अपने घर पर ही नेटफलिक्स पर ही स्ट्रीम कर सकते है।

Dunki Cast (Dunki Movie Release Date On OTT)-

शाहरुख खान की यह फिल्म पिछले साल 21 दिसम्बर को रिलीज की गई थी और इस फिल्म ने 470 करोड़ तक की कमाई की थी यह फिल्मों 2023 की टॉप फिल्मों में से एक है अब शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए आपके घर तक आ रहे है इस फिल्म में किरदार की बात करें तो-

Deadpool 3 release date in India, Cast, Budget and More-

Deadpool 3 Release Date In India, Cast, Budget And More; जल्द ही Deadpool & Wolverine होगी थिएटर में रिलीज – Newsmakers360.com

Dunki Movie Director-

Dunki फिल्म को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर Rajkumar Hirani ने डायरेक्ट कीया है इन्होंने इसके अलावा काफी हिट मूवी भी डायरेक्ट की है।

Dunki Movie Budget-

शाहरुख खान की Dunki फिल्म एक मीडीयम बजट फिल्म है जिसका बजट 120 करोड़ रुपये है पर इतना बजट होने के बावजूद इस फिल्म ने 470 करोड़ की कमाई कि यू यह फिल्म 2023 की बेस्ट फिल्मों में से एक फिल मानी जाती है।

जिन लोगों ने अभी तक इस फिल्म का ट्रैलर नहीं देखा वे यहाँ से Dunki फिल्म के ट्रैलर को देख सकते है।

आशा है आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा ऐसे ही और आर्टिकल पड़ने के लिए  newsmakers360.com से जुड़े रहे।

Heeramandi Release Date, Teaser And Cast : इन दिनों होगी ये सीरीज रिलीज – Newsmakers360.com

ये भी पड़े-

Exit mobile version