Heeramandi Release Date, Teaser and Cast : इन दिनों होगी ये सीरीज रिलीज

Heeramandi Release Date, Teaser: हाल ही में Sanjay Leela Bhansali जो कि एक मशहूर और जिन्होंने काफी नामी फिल्म व सीरीज को डायरेक्ट किया है उन्होंने Netflix पर अपनी एक और सीरीज के बारे में बताया है कि वे अब एक नई सीरीज रिलीज करने जा रहे है जो कि नेटफलिक्स पर उपलब्ध होगी इस सीरीज का नाम है Heeramandi: The Diamond Bazaar.

डायरेक्टर भंसाली अपनी इस सीरीज में कई जानी मानी कास्ट को रखा है और इस मूवी को एकदम रियल रखने के लिए सेट से लेकर लाइटिंग और सभी व्यवस्था एकदम शानदार की गई है।

Heeramandi Release Date-

Heeramandi release date की बात करें तो इस सीरीज की रिलीज डेट अभी फिक्स नहीं की गई पर ये फिक्स है कि ये सीरीज साल 2024 में ही रिलीज की जाएगी और यह सीरीज आपको Netflix पर देखने को मिलेगी।

Heeramandi Release Date

Heeramandi Series Cast-

डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali ने इस मूवी को एकदम रियल रखने के लिए इस मूवी की कास्ट को एकदम अलग रखा है जो कि बहुत शानदार है इस मूवी की कास्ट के रूप में Manisha Koirala, Sonakshi Sinha, Aditi Rao Hydari, Sharmin Segal, Richa Chadha, and Sanjeeda Sheikh को रखा गया है जो कि इन सभी का अपना-अपना एक रोल और कैरैक्टर है जिसे इन्होंने बखूभी शानदार तरीके से निभाया है

Heeramandi Release Date

भंसाली ने इस सीरीज में हर एक चीज को बहुत ही बारीकी से दिखाया है और इस सीरीज में Main cast के अलावा कई अन्य लोग भी है Fardeen Khan, Taha Shah Badussha, Shekhar Suman, Anuj Sharma etc.

Heeramandi Director-

जैसा कि आपको पता ही है कि इस सीरीज को मशहूर डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali ने खुद डायरेक्ट किया है और यह सीरीज अपने में एक अनोखी सीरीज होने वाली है इस सीरीज के लिए डायरेक्टर भंसाली ने अन्य डायरेक्टर के साथ भी काम किया है और ये सीरीज भंसाली का 14 साल का पैशन प्रोजेक्ट है जिसे वॉ हमेशा से करना चाहते थे।

Heeramandi Release Date

Heeramandi Teaser or Trailer ?

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अभी heeramandi सीरीज का कोई ट्रैलर रिलीज नहीं हुआ है पर हाल ही में Netflix ने 1 February 2024 को इस सीरीज का एक टीज़र रिलीज कीया था जो कि दिखने में काफी अलग और शानदार दिखाई दे रहा है इस टीज़र को आपको भी देखना चाहिए-

Heeramandi Release Date की बात करें तो भंसाली की मूवी और सीरीज ज्यादा तरह साल के बीच में ही आती है इसलिए माना जा रहा है कि ये सीरीज भी इस साल के बीच में आ सकती है।

आशा करते है कि आपको हमारा “Heeramandi Release Date, Teaser” आर्टिकल अच्छा लगा होगा और इससे आपको सहायता मिली होगी।

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

ये भी पड़े-

Leave a comment