Hero Mavrick 440 Price In India: Features, Engine, price and more….

Hero Mavrick 440 Price In India- Hero ने हाल ही मैं अपनी एक नई बाइक को भारतीय मार्केट के आगे रखा है यह बाइक हीरो के लिए एक बहुत ही बेहतरीन चॉइस हो सकती है क्यूंकी यह बाइक काफी अन्य बाइक को टक्कर देगी, न केवल टक्कर देगी बल्कि मार्केट में इसकी कीमत वाली सारी बाइक्स को धूल चटा देगी।

यह मार्केट में जल्दी ही पेश होने वाली है और इस बाइक की सबसे खास बात ये है कि यह बाइक Harley Davidson X440 रोडस्टर को ध्यान में रख कर बनाई गई है जो कि एक बार को उन जैसी बाइक को टक्कर दे देती है। इस प्राइस रेंज में इस बाइक को लेने एक समझदारी होगी। अधिक जानने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहें।

Hero Mavrick 440 Price In India
– Hero Mavrick 440 Price In India

Hero Mavrick 440 Features-

Hero की इस बाइक को Harley davidson की X440 रोड्स्टर को ध्यान में रख के बनाया गया है इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Hero Mavrick 440 को लगभग हर तरफा harley जैसा बनाने की कोशिश की गई है इस बाइक में हमें LED हैडलाइट और टेल लाइट, इसी के साथ इस बाइक पर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क व दोनों Wheels पर डिस्क ब्रेक मिल जाती है।

Hero Mavrick 440 Price In India
– Hero Mavrick 440 Features

आपकी जानकारी के लिए बतादें ये बाइक तीन वेरीअन्ट में मार्केट में कदम रखेगी। इसके साथ-साथ आप इसके टॉप-वेरीअन्ट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फायदा उठा सकते है।

Hero Mavrick 440 Engine-

Hero की Mavrick 440 में Harley Davidson वाला Torqx इंजन भी आपको देखने के लिए मिल जाता है इसके अलावा इस बाइक में आपको  440CC का BS6 Compliant सिंगल सिलेंडर इंजन मिल जाता है यह इंजन 5 स्पीड गेयरबॉक्स के साथ आता है, और यह इंजन 27 BHP की पावर और साथ ही 36 NM Torque जनरेट करता है।   

Hero Mavrick 440 Price In India
– Hero Mavrick 440 Engine

Hero Mavrick 440 Price-

Hero ने अपनी इस बाइक को वैसे तो मार्केट में तीन वेरीअन्ट में लाया है और ये तीनों वेरीअन्ट कहीं ना कहीं अलग-अलग फीचर्स के साथ अलग-अलग कीमत भी रखेंगे। आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Hero की तरफ से अभी इस बाइक को लेकर कोई ज्यादा नही बतलाया गया है और ना ही इसकी कीमत के बारे में जिक्र कीया है पर कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक की कीमत 2 लाख से ₹2.2 लाख रुपए तक हो सकती है हालांकि यह कीमत अभी फिक्स और सटीक नहीं है

Hero Mavrick 440 Design-

जैसा कि आपको आर्टिकल के ऊपरी हिस्से में हमने बताया है कि इस बाइक को Harley Davidson X440 को ध्यान में रख के बनाया गया है, यह बाइक वजन में भारी है और अगर आप इस बाइक के डिजाइन की ओर नजर डालें तो आपको पता लगेगा कि इस बाइक को नॉर्मल बाइक से हट कर रखा गया है इस बाइक को पूरा स्पोर्ट्स लुक्स व फीचर्स दीये गए है

Hero Mavrick 440 Price in India
– Hero Mavrick 440 Design

इन सबके साथ-साथ बाइक में हमे गोल हैडलैंप देखने को मिलता है, जिसके बीच में ओवल आकार के H शेप का LED DRL भी दिया गया है इसी के साथ इस बाइक में हमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लैक अलॉय व्हील्स भी मिल जाते है।  

Bike NameHero Mavrick 440
Engine 440cc BS6 Single Cylinder Engine 
Torque
36nm
Power27 BHP
Gearbox5 Speed Gearbox 
FeaturesUSB Charging port, Analog Instrument Cluster, Bluetooth Connectivity, ABS

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

ये भी पड़े-

Leave a comment