infinix smart 8 pro processor: बस इतने पैसे में दे रहा है इतना तगड़ा प्रोसेसर

infinix smart 8 pro processor- Infinx ने हाल ही में अपना एक नया फोन लॉन्च कीया जो कि बेस्ट बजट फोन है जिन लोगों के पास कम बजट है पर उन्हे एक अच्छा प्रोसेसर और स्टाइलिश फोन चाहिए तो आपको यह फोन काफी पसंद आने वाला है क्यूंकी यह फोन एक तगड़े प्रोसेसर के साथ आपको मिल जाता है।

ये फोन अपनी इतनी कम कीमत पर भी बहुत तगड़ा प्रोसेसर, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाली 6.62 इंच की ips स्क्रीन मिल जाती है 4G LTE, Wi-Fi 5, Bluetooth 5, USB Type-C, 3.5mm jack के साथ ये फोन इस कीमत पर कई नई चीजे लेके आया है अगर आप ये सभी फीचर्स जानना चाहते है तो आर्टिकल के अंत तक बने रहे।

infinix smart 8 pro processor:

इस फोन में आपको Mediatek Helio G36 वाला प्रोसेसर मिल जाता है जो Android 13 के एडिशन के साथ आता है इसके अलावा आपको इस फोन में आपको इस फोन में 8GB RAM और 64/128 GB ROM भी देखने को मिल जाता है जो कि इस कीमत पर एक बहुत ही अच्छी डील है जिसे कोई नहीं नकारना चाहेगा। इसके अलावा 2.2GHz की क्लौक स्पीड के साथ Octa Core का प्रोसेसर कोर मिल जाता है।

infinix smart 8 pro processor
– infinix smart 8 pro processor

infinix smart 8 pro Camera-

infinix smart 8 pro के कैमरा की बात करें तो इंफीनिक्स ने इस बार अपने इस smart 8 Pro मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दीया है इसके अलावा इस फोन में आपको एक 13 MP का Ai लैंस कैमरा भी मिल जाता है इसके अलावा इसमे कई सारे फीचर्स जैसे – Video, AI Cam, Super Night, Portrait, Slow Motion, Timelapse, AR Shot, Documents, HDR, FHD Video Recording इत्यादि फीचर्स आपको इस फोन में मिल जाते है अगर आपको हम इसके सेल्फ़ी कैमरा के बारे में बताएं तो आपको इंफीनिक्स के इस फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा भी मिल जाता है।

infinix smart 8 pro processor
– infinix smart 8 pro Camera

infinix smart 8 Pro Battery-

इंफीनिक्स के इस फोन में आपको 5000 mAH की बैटरी मिल जाती है जो कि आपको एक लंबे समय का वादा करती है। यह बैटरी नॉर्मल यूज पर 1-2 दिन तक आसानी से चल सकती है।

infinix smart 8 pro processor
– infinix smart 8 Pro Battery

infinix Smart 8 Pro Price-

इस सब चीजों के बीच इस फोन सबसे तगड़ी बात इस फोन की कीमत जो कि हर खरीदने वाले के चेहरे पर एक मुस्कान ला दे क्यूंकी यह फोन बहुत ही कम दाम में बहुत सारी अच्छे फीचर्स दे रहा है जिन्हे कई कंपनी ज्यादा कीमत पर भी नहीं देती।

– infinix Smart 8 Pro Price

infinix Smart 8 Pro Review-

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

ये भी पड़े-

Leave a comment