iQOO neo 9 pro processor: 5,160mAh की बैटरी के साथ आ रहा है iQOO का ये फोन

iQOO neo 9 pro processor- iQOO 12 के लॉन्च की बाद भारतीय मार्केट में iQOO का नया फोन iQOO neo 9 pro कदम रखने वाला है। कंपनी ने इस फोन के औफिशीयल लॉन्च की डेट बता दी है। यह फोन एक बजट फ़्रेंडली और बहुत जबरदस्त फोन होने वाला है एक अच्छी कीमत पे ये फोन आपको एक अच्छा प्रोसेसर व बिल्ड प्रदान करता है।

iQOO के इस नए फोन की लॉन्च डेट कंपनी ने 22 फरबरी बताई है ये फोन पिछले साल चीन मे लॉन्च हुआअ था उसके बाद अब यह फोन भारतीय मार्केट में आने तो एकदम तैयार है। इस फोन के बारे में अधिक जानने के लिए आर्टिकल कू पूरा पड़ें।

iQOO neo 9 pro processor-

iQOO neo 9 pro processor
– iQOO neo 9 pro processor

iQoo के इस नए फोन में आपको “Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC” प्रोसेसर के साथ “Adreno GPU” भी देखने को मिल जाता है। यह प्रोसेसर आज की डेट में आने वाले अच्छे प्रोसेसर में से एक है

iQOO Neo 9 Pro RAM and Storage-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि iQOO के इस नए फोन में आपको 12GB/16GB LPDDR5X RAM और 256GB/512GB/1TB UFS 4.0 की स्टॉरिज देखने को मिल जाती है।

iQOO Neo 9 Pro Battery-

iQOO Neo 9 Pro की बैटरी की बात करें तो आपको इस मामले में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्यू iQOO अपने इस फोन में 120W के फास्ट चार्जिंग के साथ 5160 mAh की बैटरी भी दे रहा है।

iQOO Neo 9 Camera-

iQOO neo 9 pro processor
– iQOO Neo 9 Camera

आपको इस फोन में optical image stabilization (OIS) के साथ Sony का 50MP IMX920 VCS बाइओनिक प्राइमेरी कैमरा देखने को मिल जाता है। इसके अलावा LED flash, और पीछे की तरफ ultra-wide-angle lens के साथ 50-megapixel का सेकन्डेरी सेन्सर मिलता है।

iQOO Neo 9 Pro Connectivity-

iQOO Neo 9 Pro में आपको 5G, 4G VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth 5.3, OTG, GPS, Beidou, Galileo, QZSS, NFC, और USB Type-C की कनेक्टिविटी मिल जाती है।

iQOO Neo 9 Pro Design-

iQOO neo 9 pro processor
– iQOO Neo 9 Pro Design

कंपनी द्वारा दिए किए गए टीज़र के अनुसार, कंपनी का सुझाव है कि हैंडसेट डुअल-टोन रेड और व्हाइट डिज़ाइन, लेदर फिनिश और डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ आएगा। iQOO Neo 9 Pro की कीमत लगभग 40,000 रुपये होने की उम्मीद है। गौर करने वाली बात है कि स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में चीनी वर्ज़न जैसे ही स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है।

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

Upcoming cars in India 2024/25 under 10 Lakh

You Might Also Like-

Leave a comment