ola s1 pro charging cost: इतने रुपए में हो जाता है चार्ज-

ola s1 pro charging cost- जैसे ही इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं, ola s1 pro शहरी यात्रियों के लिए एक अभिनव और पर्यावरण-अनुकूल विकल्प के रूप में सामने आया है। ola s1 pro charging cost, संबंधित लागत के बारे में नीचे बताया है।

ओला एस1 प्रो में 3.97 kWh की दी गई है, जो एक शक्तिशाली बैटरी है जो अच्छा और लंबा दोनों तरीके से चलने का वादा करती है।

ola s1 pro charging cost:-

ola s1 pro चार्जिंग प्रक्रिया को 0% से 100% 6 घंटे लगते है। एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इतना समय ठीक है बाकी यह स्कूटर लोगों को काफी समस्याओं से बचाएगा इसके साथ-साथ यह वातावरण के लिए समस्या नहीं है।

ola s1 pro charging cost
ola s1 pro charging cost

चार्जिंग के दौरान, ओला एस1 प्रो लगभग 3.81 kWh बिजली की खपत करता है और हम जानते है कि 1kWh में बिजली की 1 unit होती है इस हिसाब ola s1 pro charging cost 30.48 रुपए बनती है (8₹/unit के हिसाब से)…

ओला एस1 प्रो, अपनी चार्जिंग गति, मामूली बिजली खपत और कम चार्जिंग लागत के साथ, इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र में एक बड़ा कदम है इसकी 3.97 kWh बैटरी एक पावरहाउस साबित होती है, जो प्रदर्शन और ऊर्जा के बीच संतुलन रखती है।

ola s1 pro charging cost

ओला एस1 प्रो स्पीड से समझौता किए बिना टिकाऊ परिवहन की बढ़ती मांग को पूरा करता है। ओला एस1 प्रो एक मजबूत दावेदार के रूप में उभर रहा है, जो सवारों को उनकी आने-जाने की जरूरतों के लिए पर्यावरण-अनुकूल और आर्थिक रूप से मजबूत समाधान प्रदान करता है।

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

Upcoming cars in India 2024/25 under 10 Lakh

You Might Also Like-

Leave a comment