Jonathan Gaming Net Worth: Real Name , Girlfriend, income, Car and More

Jonathan Gaming Net Worth: Jonathan Gaming एक यूट्यूब चैनल है जिस पर अलग-अलग गेम्स की वीडियोज़ अपलोड की जाती है आज के समय में लोग अलग-अलग तरीके से पैसा कमा रहे है और यह सारे तरीके कहीं-न-कहीं इंटरनेट से रिलेटेड ही है।

इनहीं सारे तरीकों में से एक है गेमिंग जी हाँ आज के समय में आप गेमिंग करके लाखों रुपय तक काम सकते है अगर इस बात का उदाहरण आपको दें तो वो है Jonathan Gaming चैनल जिसे Jonathan Amaral चलाते है आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Jonthan अपने इस चैनल से लाखों रूपी तक कमाते है।

कौन है Jonathan Gaming ?

Jonathan Gaming Net Worth की बात करें तो 22 साल के ये गमेर है जो कि इस चैनल को रन करते है Jonathan का जन्म 21 September 2002 में हुआ था और इनके फेमस होने के पीछे सबसे बड़ा हाथ BGMI गेम का है जिसमे इन्होंने कई नए रेकॉर्ड्स भी बनाए है Jonathan अपने चैनल पर इस गेम को स्ट्रीम कीया करते थे और अब भी करते है

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Amaral से Jonathan Gaming बनने के पीछे jonathan के घरवालों का भी हाथ है क्यूंकि उन्होंने ही jonathan को सबसे पहला फोन iphone 5 खरीद कर दिया था और उसी समय से ये अपने चैनल पर वीडियोज़ अपलोड करने लग गए थे।

Jonathan Gaming Net Worth:

Jonathan ने काफी अलग-अलग गेमिंग टूर्नामेंट में भी हिस्सा लिया है जहाँ वो एक अच्छी जीत के साथ आएं है और लाखों रूपये वहाँ से उन्होंने बनाए है आज के समय में गेमिंग चैनल या बोलें गेमिंग इंडस्ट्री बहुत ज्यादा आगे आ चुकी है लोग अपने चैनल्स के जरिए से और अपने सोशल मीडिया अकाउंट की फालोइंग से खूब पैसा बना रहे है। अगर हम Jonathan Gaming की नेट वर्थ पर भारतीय रुपयों में 12-14 करोड़ रुपये है।

Jonathan Gaming Real Name:

Jonathan Gaming जो कि एक गेमिंग चैनल है जिसे एक 22 साल का लड़का रन करता है इनका रियल नाम हर किसी को जानना है आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Jonathan Gaming का रियल नाम “Jonathan Amaral” है इनका नाम काफी लोगों को नहींं पता।

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Gaming Girlfriend-

Jonathan Gaming की गर्लफ्रेंड की बात करें तो वैसे तो Jonathan ने खुद से कोई भी नाम या बात सामने नहीं रखी है पर कुछ रेपोर्ट्स के अनुसार Jonathan Gaming की गर्लफ्रेंड का नाम Dobby है

Jonathan Gaming Income:

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Jonathan Gaming के income के काफी जरिए है जिनसे ये पैसा कमाते है जैसा कि पता है कि एक अच्छा यूट्यूब चैनल होने पर अच्छे फॉलोवर्स भी साथ में आते है तो वहीं Jonathan के सोशल मीडिया पर 3M फॉलोवर्स भी है Jonathan चैनल और अकाउंट पर ads या पैड प्रमोशन से खूब कमाई करते है

Jonathan Gaming Net Worth

इसके अलावा jonatahan e-sports में भी शामिल है जहाँ ये मैच जीत के अच्छा पैसा कमाते है Jonathan गेमिंग इंडस्ट्री में BGMI के बेस्ट प्लेयर माँने जाते है इसके अलावा इन्होंने BGMI में खूब रिकार्ड बनाए है।

Jonathan Gaming Channel-

ये भी Jonathan के कमाई के जरियों में से एक है जहाँ से jonathan अच्छा पैसा बनाते है। Youtube पर Jonathan Gaming के 5.73M सब्स्क्राइबर है जो कि एक बहुत बड़ी नंबर है

Jonathan Gaming Net Worth

Jonathan Gaming Cars-

Jonathan अपनी ज़िंदगी को बहुत ही अलग अंदाज और फैशनेबल तरीके से जीने के शौकीन है जिसकी वजह उनके फैंस को उनकी कार, उनकी लग्शरी भी देखने का मन होता है

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Jonathan के पास BMW 330 and Ford Mustang GT दो कार है जो कि अपनेआप में बहुत शानदार कर मानी जाती है ये दोनों कार इन्होंने गेमिंग के जरिए से ही कमाई है।

Jonatahan ने BMW 330 अपने पिता को गिफ्ट की थी उसके बाद उन्होंने अपने लिए एक नई स्पोर्ट्स कार खरीदी जो कि है Ford Mustang GT.

आशा है आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा ऐसे ही और आर्टिकल पड़ने के लिए  newsmakers360.com से जुड़े रहे।

Heeramandi Release Date, Teaser And Cast : इन दिनों होगी ये सीरीज रिलीज – Newsmakers360.com

ये भी पड़े-

Leave a comment