Moto G04 Launch date in India: 5000mAh बैटरी के साथ इतनी कीमत में होने वाला है लॉन्च

Moto G04 Launch date in India- हाल ही में Motorola ने अपना एक नया  6.6-inch HD+ डिस्प्ले वाला फोन मार्केट में लॉन्च कीया है और यह फोन मार्केट में एक बहुत ही कम कीमत में आने वाला फोन होने वाला है ये फोन आपको बहुत अच्छी कीमत पर काफी सारी फीचर्स भी देता है।

Moto G04 Launch date in India 15 February बताई जा रही है यह फोन जल्द ही फरबरी में लॉन्च हो जाएगा और आप इसे अपने नजदीकी स्टोर से खरीद सकते है इस फोन में काफी फीचर्स भी होने वाले है अधिक जानकारी के लिए आर्टिकल को अंत तक पड़ें।

Moto G04 Launch date in India-

India में Moto G04 की Launch date की बात करें तो ये जल्द ही 15 फरबरी को लॉन्च होने वाला है और यह फोन मोटोरोला का एक बेस्ट बजट फोन होने वाला है इसे आप बहुत ही अच्छी कीमत में मार्केट या अन्य प्लेटफॉर्म से खरीद सकते है।

Moto G04 Features-

CAMERA-

इस फोन के कैमरा की बात करें तो तो इसमे आपको बैक कैमरा 16MP का मिल जाता है और फ्रन्ट कैमरा आपको 5MP का मिल जाता है इस फोन के हिसाब से देखें तो ये कैमरा एक डीसैन्ट क्वालिटी में दिए गए है।

Moto G04 Launch date in India

इसके अलावा इस फोन में Timelapse, FHD (30fps) and HD (30fps), Portrait, Night Vision, Google lens, Single LED Flash, Face Retouch, Mirror भी मिल जाते है।

RAM/ROM-

मोटरोला के इस फोन मेंं आपको दो वेरीअन्ट में फोन देखने को मिलता है-

  • Moto G04 with 4GB RAM and 64GB ROM.
  • Moto G04 with 8GB RAM and 128Gb ROM.
Moto G04 Launch date in India

इसके अलावा यह फोन अलग-अलग कलर जैसे-

  • Concord Black
  • Sea Green
  • Satin Blue
  • Sunrise Orange
Moto G04 Launch date in India

इन कलर में आप इस फोन को खरीद सकते है। और अपनी पसंद के अनुसार दी गई RAM/ROM चुन सकते है।

PROCESSOR-

मोटोरोला के इस फोन में आपको UNISOC T606 processor with 2xA75 1.6GHz + 6xA55 1.6GHz octa-core CPU, 650MHz ARM Mali-G57 MP1 GPU देखने को मिल जाता है जो कि एक बजट फोन के हिसाब से काफी अच्छी डील है।

Moto G04 Launch date in India

OPERATING SYSTEM-

Moto G04 फोन में आपको लेटैस्ट Android™ 14 भी देखने को मिल जाता है जो कि आपको एक बहुत ही अच्छा ऐक्स्पीरीयन्स देता है आप सारी नये अपडेट इसमे इन्जॉय कर सकते है।

इसके अलावा इस फोन 90HZ की रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-inch HD+ डिस्प्ले भी मिल जाती है।

PRICE-

यह फोन आप Amazo,Flipkart या मोटोरोला कि वेबसाइट Motorola.in से खरीद सकते है यह फोन आपको 10,000 रुपये की कीमत के आस-पास देखने को मिलेगा। इस कीमत के हिसाब से यह फोन इतने फीचर्स के साथ एक बहुत ही अच्छा फोन साबित हो सकता है।

Moto G04 Launch date in India

Moto G04 Launch date in India

यह फोन 2024, 15 फरबरी को लॉन्च होने वाला है और आप इसे Amazo,Flipkart या मोटोरोला कि वेबसाइट Motorola.in से आसानी से खरीद सकते है।

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Upcoming cars in India 2024/25 under 10 Lakh

You Might Also Like-

Leave a comment