OnePlus 12 release date, 5400 mAh के साथ इतनी है इसकी कीमत…

OnePlus ने भारत के अंदर OnePlus 12 release date के बारे मे कनफर्म कर दिया है , यह एक फ्लैगशिप फोन है और OnePlus 11 की जगह लेगा। ट्रेलर में हम इसके प्रकृति-प्रेरित हरे रंग को देख सकते हैं, लेकिन न केवल हरे रंग में यह सफेद और काले रंग में भी आएगा।

OnePlus 12 release date

OnePlus 12 काफी हद तक OnePlus 11 के समान दिखता है और अगर हम फोन का निरीक्षण करते हैं तो हम देख सकते हैं कि अलर्ट स्लाइडर की जगह बदल दी गई है, इसका मतलब है कि अब आपको यह डिवाइस पर दाईं ओर के बजाय बाईं ओर अलर्ट स्लाइडर है। जो लोग अलर्ट स्लाइडर के बारे में नहीं जानते हैं, उनके लिए बतादें अलर्ट स्लाइडर के जरिए आप रिंग, साइलेंट और वाइब्रेट मोड के बीच आसानी से बदलाव कर सकते हैं।

आप आसानी से हरे रंग पर बनाए गए पैटर्न को देख सकते हैं जो हमें प्रकृति, जंगलों और पूरे पर्यावरण की सुंदरता के बारे में याद दिलाता है।

You can watch trailer of OnePlus 12 release date –

यह दो अलग-अलग रंगो में आता है व्हाइट और ब्लैक, सफेद रंग में टाइटेनियम फिनिश में आता है जैसा कि ऐप्पल अपने iPhone 15 प्रो में देता है और ब्लैक वेरिएंट सैंडस्टोन फिनिश के साथ उसी पुराने OnePlus जैसा दिखता है।

Specification-

डिवाइस 50MP प्राइमरी कैमरा, 64MP 3X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ आएगा। डिवाइस में नया Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 chipset, OnePlus 12 में 50W वायर्ड SuperVOOC चार्जिंग और 100W वायरलेस चार्जिंग क्षमताओं के साथ 5400mAh की बैटरी होगी। इसमें मल्टी-फंक्शनल इन्फ्रारेड रिमोट कंट्रोल फंक्शन, एनएफसी और USB TYPE-C 3.2 जेन 1 कनेक्टिविटी भी होगी। इस डिवाइस को आप फिंगरप्रिंट सेंसर के जरिए अनलॉक कर सकते हैं।

OnePlus 12 release date

इन सबके साथ, Oneplus 12 में BOE द्वारा बनाया गया QHD+ AMOLED डिस्प्ले है। यह 2600 निट्स की अधिकतम चमक का समर्थन करेगा जो कि Pixel 8 प्रो (2400 निट्स) और आईफोन 15 प्रो (2000nits) जैसे कुछ अन्य फ्लैगशिप फोन से अधिक है। डिस्प्लेमेट से इस फोन को डिस्प्ले के लिए A+ रेटिंग मिली है।

Oneplus 12 की Release date-

Oneplus 12 की Release date के बारे में बात करे तो Oneplus अपने नए फोन को Jan 23, 2024 को रिलीज करने जा रहा है यह फोन लोगों के लिए एक अच्छी चॉइस साबित हो सकता है।

Price-

भारत में Oneplus 12 की Price लगभग 50,690 रुपए बताई जा रही है, यह फोन एप्पल के लिए एक टक्कर बन सकता है। क्युकी यह फोन इस प्राइस पॉइंट पे iphone जितना दम रखता है।

For more information OnePlus 12 release date. You can visit their X handle-

https://x.com/oneplus?s=20

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

Upcoming cars in India 2024/25 under 10 Lakh

You Might Also Like-

For more news stay connected with us-

Newsmakers360.com – Get Updated With Daily News

Leave a comment