Panchayat Season 3 Release Date: Amazon Prime आएगी ये सीरीज

Panchayat Season 3 Release Date- Panchayat Amazon की एक बहुत ही फेमस सीरीज है Amazon Prime पर इस सीरीज के 2 सीजन पहले से मौजूद है जिनको लोगों ने बहुत ही ज्यादा प्यार दिया था इस सीरीज में Director Deepak Kumar Mishra ने हर तरीके से इस सीरीज को इसके नाम जैसा ससरल रखा है।

इस सीरीज को मध्यप्रदेश के महोदीया गाँव में शूट कीया गया है और इस सीरीज में आपको रीयल ज़िंदगी से संबंधित सारी समस्याएं भी दिखाई गई है इस सीरीज को इस तरीके से बनाया गए है कि देखने वाला हर इंसान इस सीरीज से खुद को जोड़ सके और इसे पसंद करें। पर काफी लंबे समय से इस सीरीज के सीजन 3 के बारे में लोगों के सवाल है “Panchayat Season 3 Release Date” और यह किस किस प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। इन सभि सवालों के जजवाब के लिए आर्टिकल अंत तक पड़ें।

Panchayat Season 3 Release Date:

Panchayat Season 3 Release Date की बात करें तो इस सीरीज की रिलीज डेट पहले 26 जनवरी बताई जा रही थी जो कि Fighter फिल्म और कुछ अन्य कारणों की वजह से रिलीज नहीं हो पाई। हाल में इस रिलीज की कोई फिक्स डेट नहीं बताई गई है पर ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीरीज का सीजन 3 मार्च के महीने की 3 तारीख को रिलीज कीय जा सकता है हालंकि इस डेट को लेकर अभी कोई कन्फर्म न्यूज सामने नहीं आई है।

पर न्यूज रेपोर्ट्स की माने तो ये सीरीज मार्च के महीने के रिलीज कर दी जाएगी। और इस सीरीज को हमेशा की तरह ऐमज़ान प्राइम पर रिलीज कीय जाएगा। लोग इस सीरीज का बेसब्री से इंतेजार कर रहें है।

पंचायत सीरीज के सीजन-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि पंचायत सीरीज के 2 सीजन पहले से ही Amazon Prime पर उपलब्ध है आप उन्हे देख सकते है ये दोनों सीजन दो साल के समय के गैप में रिलीज किये गए है जिसमे से कि-

मीडिया रेपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही इस सीरीज का 3 सीजन आने वाला है और उस सीजन को भी आप Amazon Prime पर देख सकेंगे।

Panchayat Season 3 Cast-

जैसा कि आप पंचायत के हर सीजन में देखते है कि सीरीज को एक जैसा रखने के लिए सीरीज में Cast बदली नहीं जाती, रेपोर्ट्स के अनुसार इस सीरीज के सीजन 3 मेंं जीतेंद्र कुमार, रगुभीर यादव, नीना गुप्ता मेन रोल में दिखाई देगे और सीरीज हमेशा की तरह अपने उसी सरल भाव से शुरू की जाएगी।

Panchayat Season 3 Director-

Panchayat Series को मशहूर डायरेक्टर Deepak Kumar Mishra ने डायरेक्ट कीया है इन्होंने इस सीरीज के अलावा काफी अलग सीरीज भी बनाई है जैसे कि Gullak, Hostel Daze, imMature, Kota Factory, Permanent Roommates, Panchayat यह सभी सीरीज बहुत ही ज्यादा फेमस है और लोगों ने इन सीरीज पर बहुत ही ज्यादा प्यार दिखाया है आपको ये सभी सीरीज एक बार जरूर देखनी चाहिए।

अब देखने वाली बात ये है कि “Panchayat Season 3 Release Date” के बारे में इसके डायरेक्टर कब चर्चा करेंगे और इस सवाल का एकदम सही जवाब देंगे।

आशा है आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया होगा ऐसे ही और आर्टिकल पड़ने के लिए  newsmakers360.com से जुड़े रहे।

Heeramandi Release Date, Teaser And Cast : इन दिनों होगी ये सीरीज रिलीज – Newsmakers360.com

ये भी पड़े-

Leave a comment