Realme 12 Pro series launch date, Specs : 5000 mAh की बैटरी के साथ इतनी कीमत में मिलेगा ये फोन

Realme 12 Pro series launch date, Specs- Realme ने हमेशा अच्छे और तगड़े फोन एक अच्छी प्राइस पर दिए है और वे सारे फोन लोगों को काफी पसंद आते है इसके साथ-साथ रियलमी लंबे समय से अपने फोन निकालता आ रहा है पर रियलमी ने साल 2024 की शुरुआत एक अपने नए फोन की सीरीज से करने की सोची है जिसका नाम है Realme 12 Pro Series यह सीरीज भारतीय मार्केट में जल्द ही आने वाला है।

रियलमी 12 प्रो बाकी सारे फोनों को पीछे छोड़कर एक नया फोन होने वाला है इसकी नई टेक्नॉलजी और स्पेक्स आपको खुश करदेगे, इसमे नया प्रोसेसर और फीचर्स डाले गए है जिससे कि लोगों को कोई भी दिक्कत ना हो।

Realme 12 Pro Series-

यह फोन सीरीज में आने वाला है जिसके अंदर इसमें दो फोन होने वाले हैं- Realme 12 Pro and Realme 12 Pro+ ये दोनों फोन मार्केट में जबरदस्त परफॉरमेंस दिखा सकते है क्यूंकी ये अपनी कीमत पर काफी फोन से ज्यादा दे रहे है। इस सीरीज में आने वाले फोन की बैक इक्स्पेन्सिव लेदर के साथ दी जाएगी।

Realme 12 Pro Series

Realme 12 Pro Series Camera-

इस फोन के कैमरा को realme Oliver Savio जो कि फेमस watch designer है उनके साथ collab करके बनाया जा रहा है सीरीज में पेरिस्कोप टेलेफोटो लेंस दिया जाएगा जो कि फोटोग्राफी के मामले में एक गेम चेंजर की तरह आगे आ सकता है ये पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा 64 MP omnivision OV64B सेंसर के साथ आता है बातया जा रहा कि iphone 15 और Samsung Galaxy s23 ultra में आने वाला 3x ज़ूम कैमरा से भी ज्यादा अच्छे सेन्सर के साथ रियलमी का कैमरा होने वाला है। क्यूंकी यह देखा जाता है कि अक्सर फ्लैग्शिप फोन टेलेफोटो कैमरा नहीं देते पर ये दिक्कत Realme 12 Pro Series के साथ नहीं है। क्यूंकी इस सीरीज में आपको Front camera 32MP और Rear Camera 200-megapixel + 8-megapixel + 2-megapixel के साथ आएगा। इस फोन के कैमरा में 120x तक का ज़ूम दिया जाएगा बिना किसी लेग प्रॉब्लेम के साथ।

Realme 12 Pro Series

Display-

Realme 12 Pro Series एक 6.70 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आने वाला है। इसकी स्क्रीन लोगों के इस्तेमाल के लिए काफी अयाची रहने वाली है।

Processor-

रियलमी हर बार कुछ न कुछ नया अपने लोगों को देता है और हर बार फोन में कुछ नया देने कि कोशिश में रहता है जैसे इस बार Realme 12 Pro Series में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है जो कि काफी अच्छा प्रोसेसर हैर और आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी।

Ram, Rom-

इस सीरीज में आपको एक अच्छी कीमत के साथ-साथ RAM 8GB, 12GB वेरीअन्ट के हिसाब से देखने को मिल जाती है। एक फ्लैग्शिप के हिसाब से यह रैम-रोम काफी अच्छी है।

Storage-

अगर स्टोरेज की बात करें तो Realme 12 Pro Series में 256GB की स्टोरेज के आने वाला है। यह स्टॉरेज इस प्राइस पॉइंट के हिसाब से काफी अच्छा आने वाला है।

Battery-

अपनी प्राइस रेंज के हिसाब से Realme 12 Pro Series में 5000 mAh की बैटरी काफी अच्छी होने वाली है यै बैटरी नॉर्मली 1-2 तक आराम से चलेगी और किसी भी प्रकार कि समस्या नहीं देखनी पड़ेगी।

Android Version-

सभी नई तकनीक के साथ इस Realme 12 Pro Series में OS Android 13 होने वाला है यह लैटस्ट एंड्रॉयड वर्ज़न यूजर फ़्रेंडली होने वाला है साथ-ही साथ लोग इसे काफी पसंद भी करते है।

Realme 12 Pro series launch date-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि Realme अपनी नई सीरीज को साल के पहले महीने जनवरी में 29 जनवरी 2024 को मार्केट में लॉन्च करने जा रहें है। और यह फ्लैग्शिप फोन अपनी कीमत पर आने वाले काफी फोन को टक्कर देने वाला है।

Price-

आपकी जानकारी के लिए बतादें कि अभी इस सीरीज की प्राइस की जानकारी इंटरनेट पर कहीं भी सही उपलबद्ध नहीं है जानकारी मिलते ही जल्द से जल्द प्राइस को आर्टिकल में मेन्शन करदिया जाएगा।

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

Upcoming cars in India 2024/25 under 10 Lakh

ये भी पड़े-

Leave a comment