Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date- इतनी कीमत में हो रहीं है Pre-booking

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date- आपकी जानकारी के लिए बतादें हाल ही में Royal enfield ने अपनी एक बाइक “Royal Enfield Shotgun 650cc ” को लॉन्च कीया है यह बाइक हंटर और रॉयल एनफील्ड की अन्य बाइक को पीछे छोड़के सबसे आगे निकल सकती है क्यूंकी यह बाइक एक अच्छी कीमत पर काफी अच्छी डील दे रही है।

Royal Enfield की इस बाइक को और दूसरी एनफील्ड बाइक की तरह सिंगल सीटर व दो सीटर बना के चला सकते है। इस बाइक में आपको 4-5 कलर ऑप्शन भी मिल जाते है जिनको आप अपनी पसंद के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते है।

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date-

आगर Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date की बात करें तो इस बाइक को एनफील्ड ने दिसम्बर 2023 में ही लॉन्च कर दिया था पर आपको इसकी डिलीवरी या टेस्ट-राइड आप मार्च से मई के आस-पास मिल पाएगी। इस बाइक की लोगों में बहुत ज्यादा डिमांड है लोग इस बाइक को जल्द से जल्द चलाना चाहते है और यह पुरानी एनफील्डस को काफी टक्कर दे सकती है।

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date

Royal Enfield Shotgun 650cc Features-

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में आपको ट्रिपल नेवीगेशन के साथ डिजिटल-एनेलॉग क्लस्टर, USD फ्रन्ट सस्पेन्शन, एडजस्टेबल लीवर के साथ एल्युमिनियम स्विच गेयर्स, ट्यूब लेस अलॉय व्हील, USB चार्जिंग, बकेट सीट जो कि सिंगल से डबल सीटर कुछ ही पल में, LED और लाइट गार्ड हेड्लैम्प बबही मिल जाता है

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date

Royal Enfield Shotgun Engine-

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक में 650cc का एक बेहतरीन और मजबूत इंजन देखने को मिल जाता है जो कि आपको 52.3 Nm @ 5650 rpm का टॉर्क प्रदान कराता है यहीं से आप अंदाजा लगा सकते है कि यह बाइक कितनी तेज, मजबूत होने वाली है आपको इस बाइक पे 22 kmpl का माइलिज भी मिल जाता है।

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date

Royal Enfield Shotgun 650cc Price-

रॉयल एनफील्ड की यह बाइक आपको इसके फीचर्स और इंजन के हिसाब काफी सही कीमत पर मार्केट में मिल जाती है इस बाइक कि Ex-Showroom कीमत 3,59,430 है और यह बाइक आपको On-road 4,10,000 से 4,30,000 तक मिल जाती है और इसमे अलग-अलग कलर भी मिल जाते है जो कि आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते है अगर इस कीमत को देखे तो बाइक अपने फीचर्स व परफॉरमेंस के हिसाब से ये कीमत सही है।

Royal Enfield Shotgun 650cc Launch Date

Royal Enfield Shotgun 650cc Review-

ऐसे इंटरस्टिंग आर्कटिकल्स पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े  newsmakers360.com

Free OTT Apps: Watch movies and series for free

ये भी पड़े-

Leave a comment